गोपनीयता नीति

जब आप http://www.isro.gov.in, का अवलोकन करते हैं तो वहाँ पर दर्शकों के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त करने की भी व्यवस्था है। आपसे अनुरोध है कि प्रतिक्रिया प्रपत्र में अपना नाम, ई-मेल आईडी तथा फ़ोन नंबर (वैकल्पिक) का अवश्य उल्लेख करें। हम जानते हैं कि आपकी निजी सूचना बहुत ही संवेदनशील है और इनकी गोपनीयता सुरक्षित रखना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। कंप्यूटर पर प्राप्त आपकी निजी जानकारियों को अत्यंत गोपनीय रखा जाता है।

हम किसी तृतीय पक्ष को आपकी निजी जानकारियों को न किराए पर देते हैं, न बेचते हैं और न ही साझा करते हैं। हम आपकी निजी जानकारियों को किसी भी तृतीय पक्ष को प्रकट नहीं करेंगे:

  • जब तक कि यह जाँच में सहायता, ग़ैर-क़ानूनी गतिविधियों के संबंध में कार्रवाई करने, संदिग्ध धोखाधड़ी, किसी व्यक्ति की सुरक्षा के लिए खतरे की संभावना, http://www.isro.gov.in उपयोग की शर्तों के उल्लंघन या क़ानूनी दावों के प्रतिवाद के लिए हो आवश्यक न हो;
  • • जब तक कि किन्हीं विशेष परिस्थितियों में, जैसे कि सम्मन, अदालती आदेश, क़ानूनी प्राधिकारियों या क़ानून प्रवर्तक एजेंसियों द्वारा इस प्रकार के प्रकटीकरण की मांग /आदेश का अनुपालन आवश्यक न हो।

गोपनीयता नीति में परिवर्तन
गोपनीयता नीति जब कभी भी कोई परिवर्तन होगा, तो हम इस पृष्ठ पर उसकी सूचना देंगे। यदि आप http://www.isro.gov.in की गोपनीयता नीति के विषय में कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो कृपया हमें [email protected] पर ई-मेल भेजें।